Monday 21 August 2017

Dukan ke galle me chori hoti ho to mangal yantra rakhe./दुकान या व्यवसाय स्थल पर चोरी रोके इस यंत्र को स्थापित करके और नुकसान से बचें।

Posted by Dr.Nishant Pareek
                                              आज के समय में कोई भी व्यवसाय हो, वह अकेला व्यक्ति नहीं सम्हाल सकता। उसके लिए किसी न किसी की सहायता की जरूरत पड़ती ही है। जिनके घर में अनेक सदस्य होते है। वो अपनी दुकान या व्यापार में घर के सदस्यों की सहायता लेते है। परन्तु जिनके घर में सहायता देने वाला या व्यापार सम्हालने वाला कोई नहीं होता , वो लोग अपनी सहायता के लिए नौकर या सहायक रखते है। और उनके ऊपर चाहे विश्वास हो या न हो , परन्तु बहुत से खास काम उनके भरोसे छोड़ने पड़ते है। कई बार घर में कोई उत्सव या आपातकालीन स्थिति हो जाती है , तब भी अपनी दुकान नौकर या सहायक के भरोसे छोड़कर जाना पड़ता है।
यदि नौकर भरोसे के लायक हो तो बहुत ही अच्छी बात है। क्योकि तब किसी भी प्रकार की नुकसान या चोरी की संभावना नहीं होती। परन्तु यदि नौकर या सहायक के मन में बेईमानी आ जाती है तो वह अपने मालिक के पीछे से गल्ले में से  माल में से चोरी करने लग जाता है। और धीरे धीरे दुकान में घाटा लगने लगता है। यदि समय पर इस नुकसान पर रोक नहीं लगाई जाती है तो धीरे धीरे व्यापार ही बंद होने के कगार पर आ जाता है। कई बार मालिक को भी पता रहता है कि मेरा नौकर चोरी कर रहा है। परन्तु वह चाह कर भी कुछ नहीं बोल पाता।  क्योंकि उसे लगता है कि यह पुराना आदमी है। निकाल देंगे या चला जायेगा तो नया आदमी नहीं मिलेगा और मिल भी गया तो पूरा काम दुबारा सिखाना पड़ेगा। इस डर से मालिक कुछ नहीं बोलता।

                                                           अभिमंत्रित मंगल यंत्र

                     आज मैं आपको इस परेशानी का सबसे आसान और अचूक उपाय बता रहा हूँ। जो कि इस परेशानी से वर्षों से अनेक लोगों को बचाता आ रहा है। अपनी दुकान या व्यापार स्थल पर चोरी रोकने के लिए वहाँ एक अभिमंत्रित मंगल यंत्र की स्थापना करें इसके प्रभाव से चोरी तुरंत रुक जाएगी और आपका नुकसान होना बंद हो जायेगा। 
24 कैरेट गोल्ड प्लेटेड प्राण प्रतिष्ठित व अभिमंत्रित मंगल यंत्र मात्र 1100 रुपए में अपने घर मंगवाइये।  मंगवाने के लिए सम्पर्क - 9829364953
Powered by Blogger.