Saturday 27 May 2017

उधार दिए पैसे अटके हुए है ? लोग पैसे लेकर देते नहीं है ? तो करें ये आसान और अचूक उपाय, आने लगेंगे आपके पैसे।

Posted by Dr.Nishant Pareek
उधार दिए पैसे अटके हुए है ? लोग पैसे लेकर देते नहीं है ? तो करें ये आसान और अचूक उपाय, आने लगेंगे आपके पैसे। 
 
हमारे जीवन में धन की स्थिति बहुत महत्वपूर्ण है। आजकल हर काम पैसे से ही होता है। चाहे कोई इंसान काम आये या न आये तो काम नहीं अटकता परन्तु पैसे न हो तो काम अटक जाता है। पैसे के मामले में सभी सक्षम नहीं होते या ये कहें कि सभी पैसे वाले नहीं होते। कुछ लोग धन से सम्पन्न होते है।  जिनसे पैसे लेकर मध्यम वर्गीय लोग अपना काम निकालते है। इसके अलावा दोस्ती - रिश्तेदारी में भी सभी एक दूसरे से पैसे का लेन - देन करके काम निकालते है। दिए हुए पैसे वापस आ जाये जब तक तो सब ठीक होता है परन्तु अगर दिए हुए पैसे अटक जाते है या ये कहें कि जिसे दिए है, वो हमारे पैसे देने में आनाकानी करे तो फिर मामला बिगड़ जाता है। उससे रिश्ते तो ख़राब होते ही है साथ में पैसे अटकने से हमारे सोचे हुए काम भी नहीं होते। तब ये लगता है कि मदद करने की कोशिश की और फंस गए। भलाई का जमाना ही नहीं है।

उस समय मन में ये विचार आता है कि हमारे अटके हुए पैसे वापस कैसे आये ? परन्तु यह एक बहुत समस्या है , जिसका जवाब किसी के पास निश्चित रूप से नहीं होता है। मैं आपको अपने अटके हुए पैसे वापस लेने का एक बहुत ही आसान और सटीक उपाय बता रहा हूँ। जिससे आपके अटके हुए पैसे वापस आजायेंगे और व्यवहार भी बना रहेगा।

अपने अटके हुए पैसे वापस लेने के लिए आप एक अभिमंत्रित गोमती चक्र लेकर अँधेरा होने पर किसी चौराहे पर जाकर एक छोटा सा खड्डा खोदकर उस व्यक्ति का नाम लेते हुए गोमती चक्र को उसमे दबा दें। कुछ ही समय में आपका पैसे वापस आने लग जायेगा।
Powered by Blogger.