Wednesday 10 May 2017

बॉस से बनती नहीं है ? तो करें ये आसान उपाय इस छोटी सी चीज से और खुश करें बॉस को

Posted by Dr.Nishant Pareek
बॉस से बनती नहीं है ? तो करें ये आसान उपाय इस छोटी सी चीज से और खुश करें बॉस को.......... 


किसी भी जगह नौकरी करने के लिए सबसे पहले जो जरुरी होता है ,वह है अपनी कम्पनी के मालिक या बॉस या मैनेजर से आपकी ट्यूनिंग मिलना या विचार मिलना। इसी बात पर निर्भर करता है कि आपकी नौकरी चलेगी या नहीं चलेगी अथवा कितने दिन चलेगी। आजकल लगभग हर किसी की ये ही शिकायत रहती है की मेरी अपने बॉस से नहीं बनती या मालिक से नहीं बनती या मैनेजर से नहीं बनती।  क्योकि आजकल हर आदमी इतनी टेंशन में रहता है की कोई भी उसे जरा सा भी कुछ बोल देता है तो वह गुस्सा हो जाता है या लड़ने झगड़ने पर उतारू हो जाता है। इसका मुख्य कारण है कि आजकल हर आदमी अनेक तरह से परेशान है। किसी को पैसे की परेशानी है, तो कोई घर परिवार से परेशान है। कोई बच्चो की शादी नहीं हो रही , इसलिए परेशान है तो कोई पत्नी से परेशान है। इस तरह लगभग हर आदमी की कोई न कोई परेशानी है जिसकी वजह से वह अपनी नौकरी में मन से काम नहीं कर पाता और काम ढंग से नहीं करने पर उसे अपने बॉस की फटकार सुननी पड़ती है। जो कि बहुत ही दर्दनाक होती है। सुनने वाला बस मरता ही नहीं है बाकि उसके अंदर जो तूफान उठता है वह बहुत ही भयंकर होता है।



इस  परेशानी का आपको बहुत ही सरल और अचूक उपाय बता रहा हूँ।  जो आप आसानी से कर सकते है।
                  इसके लिये आपको तुलसी जी के 16 बीज लेने है और एक सफ़ेद कपड़ा लेना है। और सोमवार के दिन इन 16 बीजों को उस सफ़ेद कपड़े में बांधकर ऑफिस में कहीं भी खाली जगह दिखे , वहाँ दबा दें। इस उपाय  से कुछ ही दिनों में आपका बॉस आपसे खुश हो जायेगा और प्यार से बात करेगा। 
 विशेष -  आजकल ऑफिसों में कैमरे लगने आरम्भ हो गए है तो आप इस बात का विशेष ध्यान रखे कि आप किसी कैमरे की नजर में न आ जायें अन्यथा गलत प्रभाव पड जायेगा।
Powered by Blogger.