Tuesday 12 September 2017

किसी भी तरह के शत्रु परेशान करते है तो करें ये अचूक उपाय और मात दें अपने शत्रु को।

Posted by Dr.Nishant Pareek
                                           आजकल की जिंदगी में हर क्षेत्र में भयंकर प्रतियोगिता हो गई है। पहले सिर्फ पढाई में होती थी , परन्तु अब तो पढाई  के साथ साथ कमाई में ,सम्पत्ति में ,  सुख सुविधा में , व्यापार में , नौकरी में , संतान में , विवाह में , दहेज़ में , सुंदरता में , गाड़ी में और भी न जाने किन किन बातों में कॉम्पिटिशन हो गया है। जितना कॉम्पिटिशन ज्यादा हुआ है ,  व्यक्ति के दुश्मन भी उतने ही ज्यादा होने लगे है। क्योकि जीवन के हर क्षेत्र में कॉम्पिटिशन है तो हर क्षेत्र का एक दुश्मन जरूर होता है। आजकल तो अपने घर के सदस्य ही दुश्मन हो जाते है तो औरों की तो बात ही क्या है। एक माँ के दो बेटों में ही इतना भयंकर कॉम्पिटिशन हो गया  दोनों एक दूसरे को मरने मारने पर उतारू हो जाते है। अब देखा जाएँ तो कोई  आदमी इतना सक्षम नहीं होता कि इतने सारे दुश्मनों से निपट सकें। और अपना जीवन भी सुख और शांति से चला सके। दुश्मनों की वजह से उसका  व्यक्तिगत जीवन बहुत ख़राब हो जाता है। व्यक्ति चाह कर भी सब कुछ ठीक नहीं कर पाता। 




                             इसलिए आज मैं आपको कुछ ऐसे अचूक और आसान उपाय बता रहा हूँ , जिनके द्वारा आप अपने किसी भी शत्रु को शांत कर सकते है। ये उपाय बिलकुल सात्विक है तो इससे न तो आपको कोई नुकसान होगा और न ही आपके शत्रु को कोई हानि होगी। इन उपायों से आपका शत्रु आपके प्रति शांत हो जायेगा। न तो वो आपका नुकसान करेगा और न ही फायदा करेगा। आपके प्रति उदासीन या यूँ कहें की न्यूटल हो जायेगा। 
  • यदि आप अपने शत्रु से परेशान है तो सोते समय चांदी के पांच नाग बनवाकर उनकी आँखों में काला सुरमा लगाकर अपने  पैरों के नीचे रख लें। और प्रतिदिन उनको पैरों के नीचे रखकर ही सोएं। पैरों के नीचे रखते समय अपने शत्रु का ध्यान करें , जिसे आप अपने अनुकूल करना चाहते है। 
  • यदि किसी छिपे हुए शत्रु से परेशान है तो चांदी की मछली बनवाकर प्रतिदिन अपने तकिये के नीचे रखकर सोये। 
  • यदि आपको निश्चित रूप से अपने शत्रु का नाम पता हो तो उसका नाम किसी कागज पर काजल से लिखकर उस कागज को चाकू पर लपेटकर प्रतिदिन अपने तकिये के नीचे रखकर सोएं।
Powered by Blogger.